Tuesday, July 15, 2025
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NEW Delhi NDMC : दिल्ली में पानी के गलत बिल आम लोग परेशान, शिकायत करता अधिकारी गायब

संध्या समय न्यूज संवाददाता


नई दिल्ली। पानी के गलत बिल से आम जनता परेशान दिखाई दे रही क्योंकि कम से कम 6 महिनों से दिल्ली सरकार पानी की रिडीग लेकर गलत बिल जनरेट कर रही जहा 7 रीडिंग है उसका बिल कम से कम 1000 भेजा जा रहा है इसके चलते कितने लोग अपने काम धंध छोड़कर दिल्ली एनडीएमसी और जल बोर्ड के लाईन लगाये हुए है जिसमें शिकायत करने के लिए भी कहा जाता है जहां अधिकारी के गेट बंद नजर आते है जो लोग जब जाते उन्हो वहां का सिक्योंरिटी कोई ना कोई बहाना बनाकर बता देता है।

बता दे कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पानी के गलत बिलों को ठीक करने के लिए ‘वन टाइम सेटलमेंट योजना’ का ऐलान किया था लेकिन देखा जा रहा है कि इसमें अभी तक सुधार नहीं हो पाया है जिसमें कितने लोगों के घरों में एनडीएमसी कॉलोनियों में जैसे मोती बाग, आर.के. पुरम और कई जगह है जहां लाईट बिल से लेकर पानी के बिल तक भेजे नहीं जा रहे और आनलाईन भी नहीं सो किया जा रहा है और एका एक एसएमएस आ जाता है कि बिल आया जो की अधिक रहता है जिससें आम जनता परेशान होकर अधिकारियों के चक्कर काट रही है।

जिससें आम लोग परेशान होकर अपने काम धंधा छोड़ लाईट बिल और पानी के बिल सहीं कराने के लिए एनडीएमसी आफिस के चक्कर और झगड़े कर रहे है जिसमें जहां मेन मैनेजमेंट और शिकायत अधिकारी है वह परमानेंट गायब रहते है वहां आये दिन ताला लगा दिखाई देता है और सिर्फ निचे भेज दिया। जिसमें शिकायत करते आम लोग थक गये है जिसमें अभी तक कोई सुनवाई और कार्य नहीं

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