Tuesday, July 22, 2025
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बास्किन रॉबिंस इंडिया ने क्विक कॉमर्स और स्नैकिंग ट्रेंड्स में बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए रिटेल पोर्टफोलियो का किया विस्तार

संध्या समय न्यूज संवाददाता


मुंबई। भारत का सबसे पसंदीदा आइसक्रीम ब्रांड बास्किन रॉबिंस अपने नवीनतम रिटेल उत्पाद रेंज के लॉन्च के साथ भोग-विलास को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। जैसे-जैसे क्विक कॉमर्स उपभोक्ता की आदतों को बदल रहा है और स्नैकिंग पूरे दिन का काम बन गया है, ब्रांड इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए प्रमुख शहरों में स्नैकिंग पोर्टफोलियो में अपनी उपस्थिति का रणनीतिक रूप से विस्तार कर रहा है।

जनरल ट्रेड स्टोर्स, सुपरमार्केट और क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर लक्षित नई लॉन्च की गई रिटेल रेंज में कई तरह के फॉर्मेट और फ्लेवर हैं, जो चलते-फिरते स्नैकिंग के साथ-साथ घर पर भी भोग-विलास के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इस कलेक्शन में चॉकलेट-आधारित ट्रीट, फलों से प्रेरित गर्मियों के व्यंजन, देश के विविध स्वादों के अनुरूप पारंपरिक भारतीय स्वाद और पैकेज्ड बेल्जियन चॉकलेट मिल्कशेक शामिल हैं। कुछ बेहतरीन पेशकशों में शामिल हैं एक शानदार चॉकलेट कन्फेक्शनरी स्वर्ल और मिल्क चॉकलेट-चिप्स के साथ सुपर स्ट्रॉबेरी सरप्राइज कोन, एक शानदार चॉकलेट अनुभव के लिए द ओरिजिनल ट्रिपल चॉकलेट स्टिक, एक ताज़ा वेरी ब्लूबेरी आइस पॉप, ईरानी पिस्ता के साथ पारंपरिक मलाई कुल्फी स्लाइस और पहली बार – मिसिसिपी मड और बादाम ‘एन कारमेल फ्लेवर वाली 4 मिनी आइसक्रीम स्टिक का एक पैक “मिनिस”। इसके अलावा, इस रेंज में अब तीन वैरिएंट – मिल्क, डार्क और हेज़लनट में क्रीमी बेल्जियन चॉकलेट मिल्कशेक शामिल हैं – सभी में 30% कम चीनी है और कोई अतिरिक्त रंग या फ्लेवर नहीं है।

विस्तार के बारे में बात करते हुए, ग्रेविस फूड्स लिमिटेड के सीईओ मोहित खट्टर ने ब्रांड के खुदरा विकास के बारे में कहा, “जिस तरह से उपभोक्ता आइसक्रीम का आनंद लेते हैं, वह बदल रहा है और हमारी नई खुदरा रेंज इस बदलाव का प्रतिबिंब है। पिछले साल, हमने आइसक्रीम को केवल भोजन के बाद के आनंद के बजाय किसी भी समय के नाश्ते के रूप में पेश करने के उद्देश्य से अभिनव प्रारूप पेश किए। इस साल, त्वरित वाणिज्य के तेजी से बढ़ने और घर पर प्रीमियम ट्रीट की बढ़ती मांग के साथ, हम अपनी खुदरा उपस्थिति का विस्तार करके उस दृष्टिकोण को आगे बढ़ा रहे हैं। हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि बास्किन रॉबिन्स का सिग्नेचर अनुभव अधिक सुविधाजनक प्रारूपों में उपलब्ध हो, जिससे उपभोक्ताओं के लिए अपने पसंदीदा स्वादों का आनंद लेना पहले से कहीं अधिक आसान हो जाए, जब भी और जहाँ भी वे चाहें।” वित्त वर्ष 2025 में क्विक कॉमर्स सहित सभी खुदरा चैनलों में प्रभावशाली वृद्धि और वित्त वर्ष 2026 में इसी तरह की उछाल की उम्मीदों के साथ, बास्किन रॉबिन्स सामान्य व्यापार, आधुनिक व्यापार के साथ-साथ प्रमुख क्विक कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ साझेदारी को गहरा करते हुए अपने खुदरा पदचिह्न को मजबूत कर रहा है, यह सुनिश्चित करते हुए कि इसके सिग्नेचर ट्रीट पूरे भारत में उपभोक्ताओं के लिए बस एक क्लिक दूर हैं।

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